कुछ छोटी हॉरर स्टोरीज

1.मेरे मोबाइल में एक फोटो है जिसमे मैं सो रहा हूँ ।वो फोटो आखिर ली किसने जब मैं अपने फ्लैट में अकेला रहता हूँ

2.मेरी पत्नी ने आधी रात में मुझे जगा कर कहा कि घर मे एक चोर घुस आया है जबकि 2 साल पहले आधी रात में घर मे घुसे चोर ने उसे मार डाला था

3. इस वक़्त घड़ी में 12.08 बजे थे जब मुझे धक्का देकर वो मेरे सीने पर सवार होकर अपने लंबे नाखूनों से मेरा गला चीर देना चाहती थी और तभी मेरी आँख खुल गयी ।घड़ी में 12.07 बज रहे थे और तभी मेरा दरवाजा खुला....

4.मैं अपने बेटे के कमरे में गया तो उसने कहा कि मेरे बिस्तर के नीचे भूत है और जब मैंने उसके बिस्तर के नीचे देखा तो नीचे भी वही बैठा था और उसने फुसफुसाते हुए कहा कि पापा मेरे बिस्तर के ऊपर भूत है


Comments

Popular posts from this blog

Howl (2015 horror film) story in hindi

Jeepers Creepers (2001)film story explained in hindi